Remove term: TUTORIAL ARMY RECRUITMENT 2022 TUTORIAL ARMY RECRUITMENT 2022

TUTORIAL ARMY RECRUITMENT 2022,आर्मी में ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका जल्दी करें आवेदन

TUTORIAL ARMY RECRUITMENT 2022

TUTORIAL ARMY RECRUITMENT 2022:- ग्रेजुएट पास छात्रों के लिए आर्मी में भर्ती होने के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है इच्छुक अभ्यर्थी आर्मी में ऑफिसर बनने का बहुत बड़ा अवसर है आर्मी में भर्ती होने के लिए यहां से करें आवेदन ।

Telegram join

 

Join Indian Army:- Tutorial Army में एक्स सर्विसमैन के लिए ऑफिसर पदों पर निकली भर्ती नोटिस के अनुसार Tutorial Army में ऑफिसर की कुल 7 वैकेंसी है जिसमें 6 सीट पुरुषों के लिए है और एक सीट महिला अभ्यर्थी के लिए है ।

Remove term: TUTORIAL ARMY RECRUITMENT 2022 TUTORIAL ARMY RECRUITMENT 2022

Tutorial army requirement 2022 : – Army Head Quarter Selection Board ने Tutorial Armyभर्ती के लिए नोटिस जारी किया है कि ऐसे अभ्यर्थी जो Tutorial Army में ऑफिसर बंद करें आर्मी में सेवा देना चाहते हैं उनके लिए बहुत ही शानदार एवं धमाकेदार मौका है वैसे जो ट्यूटोरियल आर्मी में भर्ती होना चाहते हैं और वह इच्छुक है आर्मी में भर्ती होने के लिए तो वह आर्मी की अधिकारिक वेबसाइट Jointerritorialarmy.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और आर्मी में अपना सेवा प्रदान कर सकते हैं Tutorial Army  में ऑफिसर पदों के लिए चेक कर सकते हैं जो भारतीय सेना के commissioned officer के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं वे सभी ट्यूटोरियल आर्मी ज्वाइन कर सकते हैं और आर्मी का जो कर्तव्य है वह निभा सकते हैं इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 4 मई 2022 है नोटिस के अनुसार ट्यूटोरियल आर्मी में ऑफिसर की कुल 7 वैकेंसी है जिसमें छह सीटें पुरुषों के लिए और एक महिला भीअभ्यर्थी के लिए है ।

territorial army selection process

ट्यूटोरियल आर्मी में ऑफिसर बनने के लिए योग्यता: – ट्यूटोरियल आर्मी में ऑफिसर पदों पर आवेदन के लिए और उम्मीदवार का ग्रेजुएट होना बहुत ही अति आवश्यक है और अच्छे बात होना भी जरूरी है तभी आप ट्यूटोरियल आर्मी में ऑफिसर बनकर सेवा दे सकते हैं साथ ही भारतीय सेना के किसी कमीशन पद पर से अगर आप सेवा निर्मित है तो आप इस फॉर्म को अप्लाई कर सकते हैं ।

Tutorial army : के लिए आयु सीमा 18 साल से 42 साल तक के उम्र के लोग इसे आवेदन कर सकते हैं और आर्मी में ऑफिसर बनकर सेवा दे सकते हैं ।

physical standard :- जिसमें 16 मीटर का दौड़ होता है और उसके बाद मेडिकल होता है फिजिकल पास होते हैं उन्हें एग्जाम देना होता है पास अभ्यर्थी को आर्मी ज्वाइन करा लिया जाता है ।

selection criteria : आवेदन करने वाले एक्स सर्विस ऑफिसर की आर्मी हेडक्वार्टर सिलेक्शन बोर्ड द्वारा स्क्रीनिंग की जाती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.