Jharkhand Board matric inter Marksheet Download

Jharkhand Board matric inter Marksheet Download 2022 :झारखंड बोर्ड मैट्रिक और इंटर का मार्कशीट कैसे डाउनलोड करें ,यह है डाउनलोड करने का तरीका

LATEST NEWS

Jharkhand Board matric inter Marksheet Download 2022 झारखंड बोर्ड मैट्रिक और इंटर का मार्कशीट कैसे डाउनलोड करें ,यह है डाउनलोड करने का तरीका

Jharkhand Board matric inter Marksheet Download 2022: झारखंड एकेडमिक काउंसिल (Jac Board) मैट्रिक और इंटर का रिजल्ट जारी कर चुका है इस परीक्षा में शामिल होने वाले सभी छात्र-छात्राओं का इंतजार मार्कशीट के लिए है तो आप सभी को इस लेख के द्वारा बता दें कि झारखंड का बोर्ड के द्वारा आयोजित की गई दसवीं की परीक्षा में शामिल होने वाले 5 लाख से अधिक छात्र-छात्राएं अपना रिजल्ट को झारखंड बोर्ड के अधिकारी वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया गया है। और आप सभी को लेख के द्वारा जानकारी देने वाले हैं कि मार्कशीट कैसे डाउनलोड करें। इससे संबंधित संपूर्ण जानकारी विस्तार पूर्वक नीचे दिया गया है। जहां से आप सभी पढ़कर अपना मार्कशीट को डाउनलोड कर सकते हैं।

JAC 10th Result Check Link
Soldiergyan.com

झारखंड बोर्ड मैट्रिक और इंटर रिजल्ट कैसा रहा है।

Jac Board class 10th 12th marksheet Download: झारखंड बोर्ड द्वारा आयोजित की गई मैट्रिक और इंटर की परीक्षा में सम्मिलित हुए सभी छात्र छात्राएं में से सौरभ कुमार ने 472 अंक (94.40 प्रतिशत ) के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया जब क्योंकि बाद में 473 अंक लाकर कॉमर्स संकाय के टॉपर बन चुके हैं। और संगम राज में 482 अंक के साथ आर्ट्स में प्रथम स्थान स्थान हासिल कर चुका है। झारखंड बोर्ड के महासचिव महीप कुमार सिंह ने बताया है कि इस बार इस बार आयोजित की गई मैट्रिक और इंटर की परीक्षा में सफल होने वाले लगभग विद्यार्थी 92.19प्रतिशत विद्यार्थी मैट्रिक में सफल हो चुके हैं। जबकि इंटर में लगभग 92.5% विद्यार्थी प्रथम स्थान से सफलता हासिल किए हैं।

Jharkhand Board 12th Result Check LinkSoldiergyan.com

झारखंड बोर्ड 10वीं और 12वीं का मार्कशीट कैसे डाउनलोड करें।

Jharkhand Board matric inter Marksheet kaise download Karen: यदि आप सभी ने झारखंड एकेडमिक काउंसिल के द्वारा मैट्रिक और इंटर की परीक्षा में शामिल हुए हैं और परीक्षा भी पास कर चुके हैं तो आप सभी लोग अपना मार्कशीट डाउनलोड करने के बारे में सोच रखे हैं तो इस लेख में आप सभी को संपूर्ण जानकारी नीचे दिया गया है मानसिक डाउनलोड करें इससे संबंधित जानकारी नीचे स्टेप बाय स्टेप जानकारी दिया गया है। दिए गए जानकारी के अनुसार आप सभी लोग अपने मोबाइल से मार्कशीट को स्वयं डाउनलोड कर सकते हैं।

⇒ सबसे पहले आपको झारखंड बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
⇒ झारखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं के रिजल्ट पर क्लिक करना होगा।
⇒ अब आपको मैट्रिक एवं इंटर का रोल नंबर और रोल कोड दर्ज करना होगा।
⇒ उसके बाद आपको अपना मार्कशीट दिखा देगा।
⇒ अब मार्कशीट को डाउनलोड करके प्रिंट आउट निकलवा सकते हैं।

Important Links

JAC board 10th result 2022 linkClick Here Soldiergyan.com
JAC board 12th result 2022 linkClick HereSoldiergyan.com
JAC board 10th 12th result 2022 mark sheet downloadClick HereSoldiergyan.com
Official WebsiteClick HereSoldiergyan.com
Join TelegramClick Here Soldiergyan.com

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published.