JAC 12th Result 2022 arts and commerce

JAC Board intermediate Arts Commerce Result 2022 Announced Link Active : सभी छात्रों का इंतजार हुआ खत्म आज आएगी रिजल्ट, इस लिंक से देखें अपना परिणाम ।

JHARKHAND BOARD Result

JAC Board intermediate Arts Commerce Result 2022 Announced Link Active : सभी छात्रों का इंतजार हुआ खत्म आज आएगी रिजल्ट, इस लिंक से देखें अपना परिणाम ।

JAC Board intermediate Arts Commerce Result 2022 Announced Link Active : झारखंड एकेडमिक काउंसिल रांची के द्वारा अभी-अभी एक सूचना निकल कर आ रही है, की झारखंड बोर्ड कक्षा 12वीं आज और कॉमर्स का नतीजा जारी किया जाएगा। तो आप सभी को बता दें कि आप अपने झारखंड बोर्ड के द्वारा घोषित की गई इंटरमीडिएट आर्ट्स और कॉमर्स का रिजल्ट कैसे चेक करेंगे। और साथ में मार्कशीट भी कैसे डाउनलोड करेंगे। इससे संबंधित जानकारी इस लेख में बताने वाले हैं तो आप सभी इस लेख को शुरू से अंत तक जरूर पढ़ें और रिजल्ट चेक करने के लिए लीग नीचे दिया गया है जहां से आप सभी अपना रिजल्ट को चेक कर सकेंगे। JAC 12th Arts Commerce result 2022 link

Soldiergyan.com

झारखंड बोर्ड द्वारा इंटरमीडिएट आर्ट्स और कॉमर्स का रिजल्ट आज जारी किया जाएगा।

JAC 12th Commerce and Arts check direct Link: झारखंड बोर्ड के द्वारा आयोजित की गई दो चरणों में कक्षा 12वीं आर्ट्स और कॉमर्स की परीक्षा 2022 में जितने भी छात्र छात्राएं सम्मिलित हुए हैं उन सभी के लिए जानकारी दे दें कि जितने भी छात्र-छात्राएं इंतजार कर रहे हैं आप सभी की इंतजार की घड़ियां बस कुछ ही पल में समाप्त होने वाला है झारखंड बोर्ड के महासचिव महिप कुमार सिंह ने ने कक्षा 12वी आर्ट्स और कॉमर्स का रिजल्ट घोषित करने का ऐलान कर चुका है । आप सभी का रिजल्ट आज 30 जून 2022 को दोपहर 2: 30 बजे झारखंड की ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा। जिसका लिंक नीचे दिया गया है और जहां से आप सभी रिजल्ट को देख सकते हैं।  www.Jacresult.comSoldiergyan.com

JAC 12th Result 2022 arts and commerce

JAC 12th Result 2022 Arts link, JAC 12th Result 2022 Commerce linkझारखंड बोर्ड इंटर आर्ट्स और कॉमर्स का रिजल्ट कैसे चेक करें।

JAC 12th Result 2022 arts and commerce : अगर आप सभी छात्र छात्राएं झारखंड एकेडमिक काउंसिल के द्वारा आयोजित की गई इंटर की परीक्षा 2022 में सम्मिलित हुए हैं और आप सभी अपने रिजल्ट को चेक करना चाहते हैं तो सबसे पहले आप सभी को अपना प्रवेश पत्र का रोल कोड और रोल नंबर के माध्यम से अपना रिजल्ट को चेक कर पाएंगे चेक करने के लिए झारखंड बोर्ड की अधिकारी वेबसाइट पर जाना होगा जिसका लिंक नीचे दिया गया है।

Step–1 पहले सभी छात्रों को झारखंड बोर्ड के अधिकारी वेबसाइट Jacresult.com पर विजिट करना होगा ।

Step–2 उसके बाद झारखंड बोर्ड के कक्षा बारहवीं आज और कॉमर्स के रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करना होगा।

Step–3 उसके बाद होम पेज पर जाकर अपने एडमिट कार्ड की सहायता से रोल कोड और रोल नंबर दर्ज करना होगा।

Step–4 सभी विवरण दर्ज करने के बाद सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा।

Step–5 उसके बाद आप सभी को अपना result सकते हैं और जहां से आप सभी को डाउनलोड करके भविष्य हेतु रख लें।

JAC 12 result 2022 link Important Link

JAC 12th result arts 2022 LinkLink – 1 Soldiergyan.com

Link – 2 Soldiergyan.com

JAC 12th result commerce 2022 LinkLink – 1 Soldiergyan.com

Link – 2 Soldiergyan.com

Official Website Click Here 
Join Telegram Group Click Here 

Read More 

Leave a Reply

Your email address will not be published.