Jac Result Live News

JAC Board 12th Arts, Commerce Result 2022: कक्षा 12वीं आर्ट्स, कॉमर्स रिजल्ट का छात्र–छात्राएं कर रहे हैं इंतजार

JHARKHAND BOARD LATEST NEWS Result

JAC Board 12th Arts, Commerce Result 2022: कक्षा 12वीं आर्ट्स, कॉमर्स रिजल्ट का छात्र–छात्राएं कर रहे हैं इंतजार

JAC Board 12th Arts, Commerce Result 2022: Jac Result Live News: झारखंड एकेडमिक काउंसिल बहुत जल्द कक्षा बारहवीं कॉमर्स और आर संकाय का परिणाम घोषित करने वाला है। मीडिया के अनुसार बताया जा रहा है कि झारखंड बोर्ड और कॉमर्स का रिजल्ट 27 जून से 30 जून के बीच रिजल्ट जारी कर सकता है हालांकि झारखंड बोर्ड ने इस बात पर किसी प्रकार की कोई अधिकारिक पुष्टि जारी नहीं की है। जैसे ही झारखंड बोर्ड और कॉमर्स 2022 का रिजल्ट जारी करेगा। राम जाने के बाद जैक बोर्ड अपने अधिकारी वेबसाइट Jac. Jharkhand.gov.in या jacresult.con पर पर अपलोड किया जाएगा।

JAC Jharkhand Board 12th Commerce, Arts Result 2022 Date छात्र-छात्राएं कब तक करेंगे इंतजार।

JAC Jharkhand Board 12th Commerce, Arts Result 2022 Date: झारखंड एकेडमिक काउंसिल बोर्ड (Jharkhand academic council Board ) आर्ट्स और कॉमर्स के लगभग लाखों छात्र छात्राएं का जो इंतजार कर रहे हैं वह खत्म होने वाला है झारखंड बोर्ड बहुत जल्दी रिजल्ट जारी करने की तैयारी में जुटी हुई है। झारखंड बोर्ड के सूत्रों के मुताबिक बोर्ड ने सभी उत्तर पुस्तिका का मूल्यांकन पूरा कर चुका है और शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने रिजल्ट जारी करने के लिए कुछ दिन का समय मांगा है। इस बात से साफ जाहिर होता है कि बोर्ड और कॉमर्स का रिजल्ट किसी भी दिन, किसी समय जारी कर सकता है। मीडिया की बात माने तो झारखंड दौड़ 27 जून से 30 जून रिजल्ट जारी कर सकता है। अपना आधिकरिक वेबसाईट पर जारी करेगा।

Jac Result Live News

JAC Board 12th Arts and Commerce result 2022 कैसा रहा था वर्ग दसवीं और बारहवीं साइंस संकाय का रिजल्ट।

Jharkhand Board Result 2022: विज्ञान संकाय का परिणाम घोषित होने के बाद और कॉमर्स के सभी छात्र छात्राएं अपना रिजल्ट का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं रिजल्ट से संबंधित ताजा खबर जानने के लिए हमारे इस लेख पर बने रहे। झारखंड बोर्ड ने कुछ ही दिन पहले मैट्रिक और इंटर साइंस का रिजल्ट जारी कर चुका है दोनों कक्षाओं का रिजल्ट 90% से ऊपर रह चुका है उम्मीद जताई जा रही है कि और कॉमर्स का रिजल्ट भी अच्छा देखने को मिलेगा। जैक बोर्ड इंटर आर्ट्स और कॉमर्स का रिजल्ट घोषित होने के बाद वैसे छात्र जो अपने नंबर से असंतुष्ट होंगे उन सभी के लिए दोबारा कॉपी जांच करने का मौका झारखंड बोर्ड के द्वारा दिया जाएगा। छात्र-छात्राओं द्वारा कॉपी चेक करवाने के लिए एक स्कूल अदा करना पड़ सकता है।

JAC Board 12th Arts and Commerce result will be released soon इन सभी वेबसाइट के माध्यम से आप सभी चेक कर पाएंगे अपना रिजल्ट।

Jac Board 12th Arts Commerce result 2022 check : झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने घोषणा किया है कि आज दिनांक 27 जून 2022 को झारखंड बोर्ड इंटर (Atrs /Commerce) रिजल्ट प्रकाशित करने का फैसला कर लिया है। वैसे सुबह जिन्होंने इंटर आर्ट्स और कॉमर्स का परीक्षा 2022 में दिए हैं और अपने रिजल्ट को लेकर काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं तो उन सभी छात्र-छात्राओं का इंतजार आज खत्म हो गया है झारखंड बोर्ड कक्षा बारहवीं (आर्ट्स और कॉमर्स) परिणाम अपने आधिकारिक वेबसाइट jac.nic.in, jacresult.in, jharresukt.nic.in या jac. Jharkhand.gov.in पर जाकर अपना रिजल्ट को चेक कर सकते हैं।

Jac board 12th arts and commerce result इस तरह से देखें रिजल्ट।

– सबसे पहले सभी छात्रों को झारखंड बोर्ड के ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा।

– होम पेज पर जाने के बाद आर्ट्स और कॉमर्स रिजल्ट पर क्लिक करना होगा।

– लॉगइन पेज खुलेगा और वहां पर रोल नंबर एवं रोल कोड दर्ज करें।

– और उसके बाद आपके स्क्रीन पर आपका रिजल्ट सामने आ जाएगा जहां से आप सभी मार्कशीट को डाउनलोड कर सकते हैं।

jac board 12th arts result 2022 Important Link

JAC board 12th arts / commerce result 2022Link 1JAC Board Inter Arts, Commerce Result 2022

Link 2JAC Board Inter Arts, Commerce Result 2022

Jharkhand 10th Result 2022 CheckClick HereJAC Board Inter Arts, Commerce Result 2022
Jharkhand 12th Result 2022 Check Click HereJAC Board Inter Arts, Commerce Result 2022
Official Website Click HereJAC Board Inter Arts, Commerce Result 2022
Join Telegram Group Click HereJAC Board Inter Arts, Commerce Result 2022

Read More 

1.Jharkhand Polytechnic Syllabus 2023 Pdf Download ( JCECE Board ) : झारखंड पॉलिटेक्निक सिलेबस 2023

2.Jac Jharkhand 12th Arts, Commerce Result 2022 online Check: झारखंड कक्षा 12वीं कला और वाणिज्य 2022 रिजल्ट घोषित, यहां से देखें अपना रिजल्ट

3.JAC Board Class 12th Arts, Commerce Result 2022 Link Active: जैक बोर्ड के Arts, Commerce का रिजल्ट जारी, ऐसे देखे SMS से रिजल्ट

4.Jharkhand Board 11th Exam New Pattern 2022–23 : झारखंड बोर्ड वर्ग 11वीं बोर्ड परीक्षा पैटर्न में बड़ा बदलाव, यहां से पढ़ें क्या है नया पैटर्न

5.झारखंड बेरोजगारी भत्ता ऑनलाइन फार्म 2022 : Berojgari bhatta Jharkhand Online Registration 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published.